Tips : लड़कियों की इन 10 अदाओं पर मरते हैं हर लड़के

Tips : लड़कियों की इन 10 अदाओं पर मरते हैं हर लड़के

Girls Likes Boys – लगभग हर लड़की को अच्छा लगता है कि उसका Boyfriend या Partner सिर्फ और सिर्फ उसे ही देखे, उसी के बारे में बातें करें और प्यार…प्यार तो सिर्फ और सिर्फ उसे ही करे. हालांकि आकर्षण का केंद्र होना सभी को अच्छा लगता है लेकिन लड़कियों (Girls) के मामले ये कुछ ज्यादा ही होता है.

लड़कियां चाहती हैं कि सब उन्हें ही अटेंशन दें. अपने पार्टनर को लेकर उनकी उम्मीद यही होती है कि वो उनके लिए क्रेजी हो, पर ये सब संभव कैसे है? अगर आप भी चाहती हैं कि आपका पार्टनर केवल आप पर ही ध्यान दे तो आप भी ये तरीके आजमा सकती हैं.

  1. लड़कों को ऐसी लड़कियां बहुत अच्छी लगती हैं जो अपने आप में रहती हैं. ऐसी लड़कियां जिन्हें ये पता होता है कि उन्हें क्या चाहिए और क्या नहीं.
  2. आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर लड़कियां भी लड़कों को पसंद होती हैं. इसके साथ ही लड़की के दोस्त अगर अच्छे हैं तो ये बात भी लड़के को इंप्रेस करती है.
  3. आपको कभी भी खुली हुई किताब बनने की जरूरत नहीं है. किसी भी रिश्ते में धीरे-धीरे खुलने की जरूरत होती है.
  4. लड़कों को ऐसी लड़कियां बहुत पसंद होती हैं जो हमेशा रहस्यमयी बनी रहती हैं. इससे उनके मन में लड़की को और अधिक जानने की भावना हमेशा बनी रहती है.
  5. भूलकर भी किसी लड़के से अपने बीते कल के बारे में बातें मत कीजिए. लड़के, लड़कियों के बीते कल को जानकर उन्हें जज करते हैं. जब आपको यकीन हो जाए कि आपका रिश्ता मजबूत हो चुका है तब आप उसे सबकुछ बता सकती हैं.
  6. ज्यादातर लड़के, लड़कियों को हमेशा सुंदर कपड़ों और मेकअप के साथ देखना पसंद करते हैं. उन्हें अच्छे कपड़े पहनी लड़की किसी भी सामान्य लड़की की तुलना में ज्यादा आकर्षित करती है.
  7. अधिकांश लड़के चाहते हैं कि उनकी पार्टनर समझदार हो. ये आप पर निर्भर करता है आप किस तरह अपनी समझदारी का प्रदर्शन करती हैं.
  8. लड़के उन लड़कियों को भी पसंद करते हैं जो सिर्फ उन्हें प्यार करें और हर किसी से उनके बारे में बात करें और उनके साथ रहने के लिए हर किसी से लड़ सकें.
  9. लड़के ज्यादा बातूनी लड़कियां पसंद नहीं करते, या फिर किसी और के सामने उनका मजाक बनाएं वैसी लड़कियां भी लड़कों को नहीं भाती हैं.
  10. जो लड़के सच्चा प्यार करते हैं वो कभी नहीं चाहते कि लड़कियां पहले ही उन्हें अपना सबकुछ दे दें इसलिए लड़कियों को भी कुछ धैर्य रखना चाहिए.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *