Annu Awasthi: ‘300 चुम्मी लीस, 2000 सिगरेट पीस है और..’, जानिए कबीर सिंह रिव्यू

Annu Awasthi: ‘300 चुम्मी लीस, 2000 सिगरेट पीस है और..’, जानिए कबीर सिंह रिव्यू

भारत में सबसे बड़ा राज्य है उत्तर प्रदेश क्योंकि यहां से विधानसभा सीटें बहुत ज्यादा हैं। यहां की जनसंख्या भी सभी राज्यों से ज्यादा है। इसकी राजधानी लखनऊ है लेकिन Kanpur शहर की बात ही अलग है। इस शहर के लोग ‘हम’ लिहाज़े में बात करते हैं लेकिन अगर उन्हें गलत समझो तो फिर वे किसी को अपना नहीं समझते हैं। Kanpur City की भाषा बहुत अलग है जो बिल्कुल उसी शहर का है वो लोग अलग ही टोन में बोलते हैं। अगर आपको इसके बारे में जानना है तो Kanpur Wale Annu Awasthi के बारे में पढ़ सकते हैं।

हाल ही में रिलीज फिल्म Kabir Singh में शाहिद कपूर ने 200 करोड़ रुपये का शानदार बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया है और सभी मीडिया वालों ने इसके बारे में अच्छा लिखा है। मगर अन्नू अवस्थी ने फिल्म कबीर सिंह का रिव्यू किया है और वो भी बिल्कुल कनपुरिया स्टाइल में….उनके इस रिव्यू को देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। तो देखिए उनका ये वीडियो-

Annu Awasthi सोशल मीडिया पर फेमस हैं

Annu Awasthi इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनके वीडियो YouTube और Facebook पर खूब प्रचारित होने लगे हैं। लोग इनके सभी वीडियोज पर जमकर हंसते हैं और उनके इस तरह बोलने के अंदाज को पसंद भी करते हैं। फिल्म कबीर सिंह के रिव्यू में अन्नू अवस्थी ने की बातें ऐसी कहीं जिन्हें सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। जैसे ”पूरी पिक्चर में 300 चुम्मी लीस, 2000 सिगरेट पीस है, 500 बोतल शराब पीस है औऱ 60 मिनट तक अंग्रेजी बोला है” इसपर तो आपकी हंसी रुक ही नहीं सकती।

 Annu Awasthi
Annu Awasthi

 

अन्नू अवस्थी अपने दबंग स्टाइल में बोलते हैं ‘कानपुर से अन्नू अवस्थी बोल रहे हैं’ बस यहीं पर आपको मजा आ जाएगी। इसके बाद वे जो भी बोलते हैं वो तो आप देख ही चुके होंगे। वीडियो देखने के बाद आप इनके वीडियो को सोशल मीडिया पर ढूंढेंगे लेकिन हम आपको अन्नू अवस्थी की हर अपडेट्स देते रहेंगे क्योंकि ये यूपी की शान कानपुर से Belong करते हैं और ये शहर अपने आप में बहुत खास सा है।

यह भी पढ़ें – 12 साल की उम्र में Ranveer Singh ने खो दी थी अपनी वर्जिनिटी !

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *