पूरे बदन के साथ भोजपुरी फिल्मों में डालती हैं जान | Amrapali Dubey Facts

पूरे बदन के साथ भोजपुरी फिल्मों में डालती हैं जान | Amrapali Dubey Facts

Bhojpuri Cinema इन दिनों खूब पॉपुलैरिटी में है. हाल ही में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स खेलारी लाल यादव, रानी चटर्जी, दिनेश लाल यादव और Amrapali Dubey सोनी चैनल के The Kapil Sharma Show में मेहमान बनकर आए. सभी ने Bhojpuri Songs पर जमकर ठुमके लगाए और अपने इंटरव्यू में बताया कि वे इस कामयाबी तक कैसे आए.

इस दौरान अम्रपाली दुबे का वजन काफी कम नजर आया जबकि भोजपुरी सिनेमा में इनका जलवा एक भरी-पुरी अभिनेत्री के रूप में नजर आता है. तो चलिए Rochak Safar में हम आपको दिखाते हैं अम्रपाली की कुछ नई-पुरानी तस्वीरें और बताते हैं उनके बारे में कुछ बातें..

Amrapali Dubey Facts in Hindi

Image Source – AajTak

साल 1987 को गोरखपुर में जन्मी अम्रपाली दुबे बिहार की रहने वाली हैं और इन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत टीवी सीरियल्स से की थी. इसमें हिंदी और भोजपुरी सीरियल्स शामिल हैं.

Image Source : India

अम्रपाली दुबे ने मायका सीरियल में काम किया, इसके बाद इन्हें कई सीरियल्स में काम करने का मौका मिला. फिर इन्होंने अपना रुख भोजपुरी सिनेमा की तरफ लिया.

Image Source : desimartini

साल 2014 में अम्रपाली ने निरहुआ रिक्शेवाला में दिनेश लाल यादव के साथ पहली बार काम किया था और इसमें इन्हें खूब पसंद किया गया. इसके बाद तो ये सबकी फेवरेट जोड़ी बन गई.

Read more: Sunjay Datt biography In Hindi

Image Source : news18

अम्रपाली ने दिनेश लाल के साथ निरहुआ चलल लंदन, पटना टू पाकिस्तान और नरहुआ हिंदूस्तानी सीरीज में काम किया. गूगल पर भी अगर आप अम्रपाली सर्च करेंगे तो निरहुआ के साथ इनकी कई तस्वीरें सामने आ जाएंगी.

Image Source : Khabar India TV

अम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं इन्हें एक फिल्म के 10 से 15 लाख रुपये मिलते हैं और एक शो में आने के लिए 4 से 6 लाख रुपये फीस के तौर पर दी जाती है.

Read more: Shahrukh Khan को चौथी बार मिली डॉक्टरेट की उपाधी

Image Source : Amar Ujala

इनकी इतनी खूबसूरत तस्वीरों में आपको भी लग गया होगा कि इस अभिनेत्री में बात तो है. वैसे अम्रपाली दुबे सलमान खान के साथ एक बार काम करना चाहती हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *