कैंसर की चपेट में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने किया दर्दभरा ट्वीट

सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने इंडस्ट्री को बेहतरीन फिल्में दीं और उनमें अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता. छोटे पर्दे पर जज बनकर वे अपना जीवन अच्छे से बिता रही थीं कि तभी सोनाली बेंद्रे ने अपनी बीमारी को लेकर किया दर्दभरा ट्वीट, जिस खबर ने बॉलीवुड के साथ-साथ उनके फैंस को भी हिला दिया. सोनाली ने 3 जुलाई को एक ऐसा ट्वीट किया कि उनके चाहने वालों के आंसू नहीं रुक पाए और उनके पास फोन, मेल और उनके घर में शुभचिंतकों के आने-जाने का तांता लग गया है. सोनाली बेंद्रे को हाई-ग्रेड कैंसर है और वे इसका इलाज न्यूयॉर्क में करवा रही हैं. सोनाली 90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं, ये बात अलग है कि उन्हें काम करने के ज्यादा मौके तो नहीं मिले लेकिन उन्होंने तमाम बड़े एक्टर्स के साथ पर्दे पर रोमांस जरूर किया है. अब चलिए बताते हैं आपको कैंसर की चपेट में सोनाली बेंद्रे ने किया दर्दभरा ट्वीट क्या है उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें..

कैंसर की चपेट में सोनाली बेंद्रे ने किया दर्दभरा ट्वीट –

सोनाली बेंद्रे
Image Courtesy : The Indian Express

3 जुलाई को सोनाली बेंद्रे ने अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी गंभीर बीमारी की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ” हाल ही में एक जांच के बाद पता चला है कि मुझे हाईग्रेड मेटास्टेटिस कैंसर है. जिसकी उम्मीद मुझे कभी नहीं थी. लगातार होने वाले दर्द से परेशान होकर मैंने जब इसकी जांच करवाई को चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई.” इसके आगे सोनाली ने लिखा, ”इस घड़ी में मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हर संभव तरीके से मेरा साथ दे रहे हैं. मैं उन सबकी शुक्रगुज़ार हूं और ख़ुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं.” उनके इस मैसेज के बाद बॉलीवुड, उनके फैंस और बाकी जगहों से प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं. पहले देखिए सोनाली का वो ट्वीट –

 

सोनाली बेंद्रे के इस दर्दभरे ट्वीट के बाद उनके लिए बॉलीवुड में एक शोक की लहर दौड़ गई और हर कोई उनके ठीक हो जाने की प्रार्थना कर रहा है. फिलहाल सोनाली न्यूयॉर्क में अपना ट्रीटमेंट करवा रही हैं और वहां उनका साथ देने के लिए उनके पति के साथ पूरा परिवार मौजूद है. बॉलीवुड से बहुत से सितारों ने ट्वीट किया लेकिन जो सबसे पहले उनसे मिलने और उनकी हौसले को बढ़ाने एक्टर न्यूयॉर्क पहुंचा वो हैं अक्षय कुमार, उन्होंने ट्वीट करते बताया कि सोनाली बेंद्रे एक कमाल की फाइटर हैं और मुझे उम्मीद है कि वे इस बीमारी की लड़ाई जरूर जीतेंगी.

इन फिल्मों में बिखेर चुकी हैं अपना जलवा –

सोनाली बेंद्रे
Image Courtesy : zeenews

साल 1994 में फिल्म आग से अपने सोनाली बेंद्रे ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और उन्हें स्टार डस्ट टैलेंट सर्च में सिलेक्ट किया गया था. फिर उन्हें मुंबई के कई शोज में परफोर्म करने का मौका मिला, फाइनली उन्हें साल 1994 में फिल्म आग में काम करने का गोविंदा के साथ खास मौका मिला. फिल्म फ्लॉप हो गई थी लेकिन उन्हें नोटिस किया गया और उन्होंने बेस्ट डेब्यु एक्ट्रेस का फिल्म फेयर लक्स न्यू फेस अवॉर्ड जीता. इसके बाद सोनाली को दिलजले, भाई, सरफरोश, जख्म. डुप्लिकेट, हम साथ-साथ हैं, अनाहात, सपूर, लज्जा, कल हो ना हो और मेजर साब जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया है. सोनाली ने शाहरुख खान के साथ तीन फिल्मों (डुप्लिकेट, इंग्लिश बाबू देसी मेम और कल हो ना हो) में काम किया. इसके अलावा आमिर के साथ सरफरोश, सलमान के साथ हम साथ-साथ हैं और अक्षय कुमार के साथ कीमत, तराजू, सपूत और अंगारे में काम किया है. इसके अलावा सोनाली इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, मिशन सपने, इंडियाज गॉट टैलेंट और इंडियन आइडल-4 जज कर चुकी हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*