Race-3 : शुरु हो गई सलमान खान की रेस, मजेदार रहेगा उनका निगेटिव किरदार

लंबे समय से सलमान खान के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म रेस-3 का इंतजार था. फिल्म तो 15 जून को रिलीज हो रही है लेकिन इसका ट्रेलर 15 मई को रिलीज हो चुका है. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की एंट्री और उनके डायलॉग्स पर उनके फैंस फिल्म रेस-3  का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अपने फिल्मी करियर में पहली बार सलमान खान निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं जो देखना बहुत ही दिलचस्प होगा.

रेस सीरिज का सफर  हमेशा से रोचक रहा है और इस बार इस सफर में सलमान खान शामिल हो चुके हैं.  आज रोचक सफर में हम आपको फिल्म रेस-3 के धांसू ट्रेलर के साथ-साथ  रेस सीरीज और इस फिल्म में क्या फर्क है ये बताने जा रहे हैं..

रेस-3 का धांसू ट्रेलर :

मल्टी स्टारर फिल्म रेस के तीसरे पार्ट में इस बार सलमान खान के साथ डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नेडिस, साक़िब सलीम और फ्रीडी दारुवाला देने वाले हैं. इस फिल्म को रेमो डिसूजा निर्देशित कर रहे हैं और विपुल शाह फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान अपने परिवार के लिए एक रेस पर निकल पड़े हैं अब देखना ये है कि इस रेस का सफर कितना दूर तक चलता है. सलमान के धांसू डायलॉग और एक्शन सीन के लिए उनके फैंस सिनेमाघर तक जरूर जाएंगे और ऊपर से फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है जो भाईजान की सभी को ईदी होगी.

पहले भी जलवे बिखेर चुकी है ‘रेस’ :

सलमान खान
Race Series

साल 2008 में आई फिल्म रेस में सैफ अली खान, कटरीना कैफ, बिपासा बासू, शमीरा रेड्डी, अक्षय खन्ना, जॉनी लीवर और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म सुपरहिट रही और गानों ने तो धमाल मचा दिया था. फिर आई साल 2013 में आई रेस-2 जिसमें सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नेडिस, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अमिषा पटेल, बिपासा बासू और आदित्य पंचोली मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म भी हिट रही और गाने हिट रहे. इन दोनों ही फिल्मों को अब्बास-मुस्तान की जोड़ी ने निर्देशित और निर्मित किया था, लेकिन इस बार रेमो डिसूजा ने कमान संभाली है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*