बॉलीवुड : मां के कदमों में जन्नत समझते हैं फिल्मी दुनिया के ये 8 सितारे

Image Courtesy : The Indian Express

‘Mother’s Day’ यानी मां का दिन….कितना अच्छा लगता है ना, लेकिन क्या मां को अपना प्यार दिखाने के लिए एक ही दिन निर्धारित होना सही है ? नहीं..मां का दिन तो कभी ना खत्म होने वाला पल है. हमारे बॉलीवुड में भी कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं. जिनमें से किसी की मां साथ हैं तो किसी ने बहुत पहले ही उन्हें खो दिया और उनकी याद आज भी संभालकर रखी है.

मां और बच्चे का रिश्ता बहुत ही अनोखा होता है और आज रोचक सफर में हम आपको उन्ही सितारों के बारे में बताएंगे जिनकी जन्नत उनकी मां के कदमों में है…Bollywood gossip in Hindi

1. शाहरुख खान :

बॉलीवुड
शाहरुख खान

आज भी जब शाहरुख अपनी मां को याद करते हैं तो उनकी आंख भर आती है. उन्होंने साल 1991 में अपनी मां को खो दिया था और उनका सबसे बड़ा दुख ये ही है कि उनकी कामयाबी की दुआ करने वाली मां ही शाहरुख की कामयाबी नहीं देख पाई. शाहरुख अपनी मां और पिता के लाडले रहे हैं इस बात का जिक्र उन्होंने एक Talk Show में किया था.

2. सलमान खान :

बॉलीवुड
Image Courtesy : India Today

सलमान अपनी मां सलमा खान से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ की कई तस्वीरें हमने देखी हैं लेकिन हम आपको बता दें कि वे अपनी दूसरी मां हेलन से भी उतना ही प्यार करते है.

3. संजय दत्त :

संजय दत्त

साल 1981 में संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस को खो दिया था. जिसके बाद वे ड्रग एडिक्ट हो गए थे. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वे अपनी मां की मौत को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उस सदमें से उबरने के लिए उन्होंने ऐसा किया लेकिन कानून की नजर में वो गलत निकला.

4. रणबीर कपूर :

Image Courtesy : The Indian Express

बॉलीवुड में रणवीर को Mamma’s Boy कहा जाता है. वे अपनी मां के बहुत करीब हैं, अब इस बात का अंदाजा आप खुद लगा लीजिए कि आज भी वे अपनी मां से पॉकेट मनी 1500 रुपये लेते हैं.

5. जाह्नवी कपूर :

Image Courtesy : bollywoodlife

24 फरवरी, 2018 को जाह्नवी कपूर ने अपनी मां को एक हादसे में खो दिया था. बॉलीवुड की महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की दुबई में एक हादसे में मौत हो गई थी जिसके बाद उनकी बेटियां अकेली हो गईं. जाह्नवी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हैं जिसका सपना श्रीदेवी ने देखा था लेकिन अफसोस वो देखने के लिए वे जिंदा नहीं है.

6. संजय लीला भंसाली :

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं इस बात कऊ जिक्र वे कई बार कर चुके हैं. उन्होंने अपने नाम में लीला भी उनके नाम के ऊपर ही रखा है. संयज अपनी मां की पूजा करते हैं.

7. अभिषेक बच्चन :

जया और अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन अपनी मां को अपना बेस्ट फ्रेंड मानते हैं और इस बात को वे अपने कई ट्वीट और पोस्ट में बता चुके हैं. जया भी अभिषेक को अपनी जान से ज्यादा चाहती हैं.

8. करिश्मा और करीना कपूर :

Image Courtesy : The Indian Express

अभिनेत्री बबीता की दुनिया उनकी दो बेटियों करिश्मा और करीना कपूर में ही है. जिनके लिए उन्होंने अपना एक्टिंग करियर तक छोड़ दिया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*