Relationship : ये 4 बातें जो आमतौर पर महिलाएं अपने पति से छुपाती हैं

Husband-Wife

हम सभी के मन में अलग-अलग बातें होती हैं. कुछ हम दूसरों के साथ शेयर करते हैं तो कुछ अपने तक ही रखते हैं. कुछ बातों को मन में रखना हमारी चिंता का कारण भी बन जाती है लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि बातें राज ही रहें बेहतर रहता है.

प्रेम संबंधों और वैवाहिक संबंधों में कुछ भी राज रखना, रिश्ते के लिए खतरनाक साबित हो सकता है लेकिन कई ऐसी बातें हर रिश्ते में होती हैं जिन्हें मियां-बीवी भी आपस में शेयर नहीं कर सकते. ये वो बातें होती है जिन्हें छिपाने से किसी को कोई नुकसान नहीं होता है.

आज रोचक सफर में हम आपको महिलाओं की 4 ऐसी बातें बताएंगे जो वे अपने पति से छुपाने में ही भलाई समझती है..

1. पुराने प्रेम प्रसंगों के बारे में :

ज्यादातर औरतों को लगता है कि अगर उन्होंने अपने पार्टनर को पुराने प्यार के बारे में बता दिया तो उनका पार्टनर उन्हें गलत मान लेगा. ऐसी स्थिति में वे अपने पुराने रिलेशनशिप और प्रेम प्रसंग को छिपाना ही बेहतर समझती हैं.

2. लड़कियों वाली बातें :

ये वो बातें हैं जो औरतें पुरुषों के साथ शेयर करने से कतराती हैं और पुरुषों को भी इन बातों से दूर ही रहने की कोशिश करनी चाहिए. जिस तरह हर लड़का अपने दोस्तों के साथ कुछ ऐसी चीजें और बातें शेयर करता है जो वो अपनी पार्टनर से नहीं कर सकता उसी तरह महिलाओं के भी बहुत से राज होते हैं.

बातें
Image Courtesy : panjab kesari

3. मेकअप का बॉक्स :

ज्यादातर औरतें अपने मेकअप बॉक्स को एक राज बनाकर रखना पसंद करती हैं. उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है कि कोई उनके मेकअप बॉक्स में तांक-झांक करे. उन्हें लगता है कि तांक-झांक करने वाला शख्स उनके बारे में पता करने की कोशिश कर रहा है.

4. परिवार के बारे में :

लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं होता है कि उनका पार्टनर उनके घर से जुड़े किसी भी मामले को लेकर उन पर ताने कसे. ऐसे में वे अपने घर से जुड़ी ब‍हुत सी बातें, खासतौर पर नकारात्मक बातों को पार्टनर से छिपाना ही बेहतर मानती हैं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*