जब विनोद खन्ना के बहकने पर माधुरी दीक्षित को हुआ था अफसोस

बॉलीवुड के पुराने किस्से तब सामने आते हैं जब किसी सेलिब्रिटी की फिल्म आने वाली होती है या वो किसी को इंटरव्यू देते हैं.  फिल्म से जुड़ी अच्छी बुरी यादों को वो सामने लाते हैं. ऐसा ही एक वाक्या धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ हुआ था. जब उन्होंने विनोद खन्ना के साथ फिल्म दयावान में काम किया था.

विनोद खन्ना ने किया माधुरी को किस :

Image Courtesy : YouTube

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने अपनी और विनोद खन्ना की फिल्म दयावान का एक बड़ा राज खोला. साल 1988 में आई फिरोज खान द्वारा निर्देशित फिल्म दयावान में जब अपने से उम्र में 20 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना के साथ उन्होंने फिल्म में इंटिमेट सीन दिये थे. माधुरी के मुताबिक, उस सीन को शूट करने में माधुरी जितनी असहज थी विनोद भी उतने ही थे लेकिन फिर वो बहक गये और उन्होंने माधुरी को ‘किस’ कर लिया था.

माधुरी को है उस बात का अफसोस :

फिल्म दयावान

बहुत से लोगों को लगा था कि माधुरी उस सीन के लिए राजी नहीं होंगी लेकिन माधुरी ने इस सीन को बखूबी किया. इंटरव्यू में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो माधुरी का जवाब कुछ इस तरह था कि जब कोई एक्टर नया होता है तो उसे वो सब करना होता है जो डायरेक्टर उससे करने को बोलते हैं.

लेकिन अब माधुरी को ऐसा लगता है कि वो मना भी कर सकती थी. विनोद खन्ना उस सीन में बहक गये और उन्हें भी ऐसा करना पड़ा. हालांकि बाद में विनोद खन्ना ने माफी मांगी थी. माधुरी को उस सीन का अफसोस आज भी है.

देखिए फिल्म का गाना :

फिरोज खान ने क्यों नहीं हटाए सीन ?

माधुरी दीक्षित
Movie Poster

फिल्म में विनोद और माधुरी पर फिल्माए गए  हॉट सीन तो शूट कर दिया गया लेकिन माधूरी का मन नहीं माना. वे डायरेक्टर के पास ये सीन हटवाने पहुंच गई लेकिन फिरोज खान ने ऐसा करने से मना कर दिया. दरअसल उन्हें लगा कि दर्शक इस सीन से प्रभावित होंगे और वो सीन परफेक्ट था. माधुरी का इंडस्ट्री में शुरुआती दौर था इसलिए वो ज्यादा बोल नहीं पाईं. फिल्म रिलीज के बाद माधुरी की बहुत आलोचना हुई जिसके बाद उन्होंने इतने बोल्ड सीन करने से तौबा कर ली थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*