रणवीर-दीपिका की जोड़ी ने इन फिल्मों में मचाया धमाल, क्या रहा BO का हाल ?

आजकल बॉलीवुड गलियारों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के चर्चे गूंज रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनकी फैमिलीज ने शादी दिसंबर में तय की है और अब उनकी शादी की शॉपिंग भी शुरु हो गई है. ये शादी मुंबई में होगी जिसमें राजनीति, बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई बडे दिग्गज शामिल हो सकते हैं. रणवीर-दीपिका की जोड़ी को दर्शक पर्दे पर भी बहुत पसंद करती है और अब ये रियल लाइफ में भी एक होने जा रहे हैं.

आज रोचक सफर में हम आपको बॉलीवुड की इस पॉपुलर जोड़ी रणवीर-दीपिका की उन फिल्मों पर नजर डालेंगे जिसमें इनकी जोड़ी ने धमाल मचा दिया. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई और इसने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब सुर्खियां बटोरीं..

रणवीर-दीपिका की जोड़ी में बनी तीन फिल्में, जिन्हें संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया था.

1. गोलियों की रासलीला : रामलीला –

Image Courtesy : The Hindu

साल 2013 में आई फिल्म गोलियों की रासलीला – राम लीला में रणवीर-दीपिका की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आई. दोनों की कैमिस्ट्री ने दर्शकों में खलबली मचा दी थी. फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया था और इसके गाने बहुत हिट हुए थे.

2. बाजीराव मस्तानी –

रणवीर-दीपिका
Image Courtesy : Caleidoscope

साल 2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह पेशवा बाजीराव के किरदार में थे और दीपिका उनकी मस्तानी बनी थीं. फिल्म को लोगों ने पसंद किया और उनकी कैमिस्ट्री तो कमाल की रही. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

3. पद्मावत –

Image Courtesy : Scroll

साल 2018 की शुरुआत में आई बॉलीवुड की सबसे विवादित फिल्म पद्मावत रही. इसमें दीपिका और रणवीर के बीच कोई भी ड्रीम सीक्वेंस नहीं शूट हुआ था लेकिन फिर भी इसके पीछे करणी सेना वालों ने बहुत उपद्रव किया. खैर फिल्म रिलीज हुई और सुपरहिट रही, बॉक्स ऑफिस पर इसने लगभग 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया.

इनकी ये फिल्में तो सुपरहिट रही अब देखना ये है कि क्या शादी के बाद भी दोनों की जोड़ी को दर्शक पहले की तरह ही पर्दे पर पसंद करेगी या कुछ बदलाव आने वाले हैं ? ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*