श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर के रिश्ते की गहराई को बताती हैं उनकी ये अनदेखी तस्वीरें

Image Courtesy : Dailyhunt

मां को खोने का दर्द क्या होता है ये वो बच्चा ही बता सकता है जिसके साथ ऐसा हुआ होता है. 24 फरवरी, 2018 को दुबई के एक होटल में अभिनेत्री श्रीदेवी ने आखिरी सांसें ली थी और उस समय उनकी बेटी जाह्नवी अपनी मां के मुंबई आने के इंतजार में थी. जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म का सपना श्रीदेवी ने ही देखा था जिसे जाह्नवी अब उनके बिना ही पूरा कर पाएंगी.

जाह्नवी कपूर अपनी मां के बहुत करीब रही हैं और श्रीदेवी उनकी डेब्यु फिल्म ‘धड़क’ में एक खास किरदार भी निभाने वाली थीं लेकिन अब उसे माधुरी दीक्षित निभाएंगी. इस साल जाह्नवी ने अपना जन्मदिन भी उस अंदाज में नहीं मनाया जिस तरह से वे अपनी मां के साथ मनाती थीं. आज रोचक सफर में हम आपको जाह्नवी कपूर और उनकी मां श्रीदेवी की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिससे आपको पता चलेगा मां-बेटी के रिश्ते की गहराई का..

जाह्नवी कपूर
Image Courtesy : The Indian Express

6 मार्च, 1997 को मुंबई में जन्मी जाह्नवी कपूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर और बॉलीवुड की महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की पहली संतान थीं. इनके बाद उन्हें एक और बेटी खुशी हुई. खुशी अपने पिता के करीब हैं बचपन से ही.

Image Courtesy : Jhanvi Kapoor

जाह्नवी ने अपनी शुरुआती पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की और ली स्टेबर्ग थिएटर और फिल्म इंस्टिट्यूट ज्वाइन किया एक्टिंग की बारीकियों को सीखने के लिए. अब जाह्नवी अपनी फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यु कर रही हैं और उनको एक्टिंग के लिए उनकी मां ने प्रोत्साहित किया था.

Image Courtesy : BollyQuick

अपनी मां के देहांत के बाद जाह्नवी ने एक लेटर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपनी भावनाएं लिखीं थी जो उनके दिल में उनके माता-पिता की है. जाह्नवी ने लोगों से कहा कि वे उनके माता-पिता के प्यार को समझें और उनकी इज्जत करें. जाह्नवी ने लिखा कि उनकी मां बहुत नेक दिल की थीं और उनके देहांत के समय उनके परिवार का साथ देने के लिए उनकी मां के सभी प्रशंसकों का धन्यवाद.

Image Courtesy : indianexpress
Image Courtesy : Gulf News
Image Courtesy : NDTV
Image Courtesy : Asianet Newsable
Image Courtesy : The Independent
Image Courtesy : Bollywood Hungama
Image Courtesy : Dailyhunt
जाह्नवी कपूर
Image Courtesy : Deccan Chronicle

ये तस्वीरें थीं जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी की. वैसे तो श्रीदेवी की दो बेटियां हैं लेकिन वे सबसे ज्यादा बड़ी बेटी जाह्नवी के करीब ही रहीं और जाह्नवी भी अपने पिता बोनी कपूर से ज्यादा अपनी मां के करीब रहीं. जाह्नवी की फिल्म जुलाई में रिलीज होगी जिसमें उनके हीरो शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान नजर आएंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*